राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर,प्रशंसक कर रहे हैं जल्द स्वस्थ होने की दुआ

210

Delhi: हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बिगड़ गई है. राजू के बारे दिनभर अटकलों का दौर जारी रहा लेकिन फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं ओर लोग उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. राजू 10 अगस्त से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं. डॉक्टरों का कहना है कि, श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर हैं. दिनभर परिजनों का एम्स में आने-जाने का सिलसिला जारी रहा. फैंस की चिंताओं को दूर करने के लिए एम्स प्रत्येक दिन कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट जारी किया जाता है. 10 अगस्त को कॉमेडियन एवं भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए थे इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं राजू

राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं. नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं. हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है.

डॉक्टर की सलाह-बिग-बी के रिकॉर्ड सुनाया जाए

राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं. वह उनके बिग फैन हैं, ऐसे में डॉक्टर की सलाह के बाद उनके परिवार ने बिग-बी से कहा कि जो मैसेज उन्होंने राजू के लिए लिखकर भेजे हैं, वह उन्हें रिकॉर्ड करके भेजें ताकि राजू को सुनाए जा सकें. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए तुरंत अपने अंदाज में कई संदेश रिकॉर्ड करके भेजे हैं. इनमें से कुछ में उन्होंने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ’, अभी बहुत काम करना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here