टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया घोषित

193

बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है. रोहित शर्मा को कप्तान तथा केएल  राहुल को को उपकप्तान बनाया गया है. 15 सदस्यीय टीम में चार बल्लेबाज, दो विकेटकीपर, चार ऑलराउंडर, एक स्पिनर और चार तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है. वहीं, दो तेज गेंदबाज, एक स्पिनर और एक बल्लेबाज स्टैंडबाय के तौर पर होगा. चयनकर्ताओं ने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को स्टैंडबाय के तौर पर  रिप्लेसमेंट के लिए रखा है.

बुमराह की वापसी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की टीम में वापसी हुई है. वहीं, आवेश खान को बाहर कर दिया गया है. साथ ही आवेश को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है. मोहम्मद शमी और दीपक चाहर टी-20 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाय के तौर पर जाएंगे.

Team of T-20 World Cup

रोहित शर्मा-कप्तान, केएल राहुल-उपकप्तान, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत-विकेटकीपर, दिनेश कार्तिक-विकेटकीपर, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह तथा स्टैंडबाय के तौर पर, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई को रखा गया है.

Previous articleवाराणसी ज्ञानवापी में फैसला-हिंदू पक्ष का दावा सुनने योग्य
Next articleमकर सक्रांति के बाद गर्भगृह में रामलला के होंगे दर्शन