बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिर कोरोना के चपेट में

209

Delhi-देशभर में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना की चपेट में इस बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिर से आ गए हैं.  अमिताभ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट कर दी. इस दौरान उन्होंने उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की बात कही है, जो बीते कुछ दिनों में अभिनेता से मिले हैं. हालांकि, अमिताभ के अलावा उनके परिवार का कोई दूसरा सदस्य के अभी कोरोना संक्रमित होने की कोई खबर नहीं है.

अमिताभ ने ट्वीट कर दी जानकारी

सदी के महानायक, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा अभी अभी कोविड पॉजिटिव परीक्षण हुआ है. वे सभी लोग जो मेरे आस-पास रहे हैं वह सभी कृपया अपनी जांच करवाएं.’ अभिनेता के इस ट्वीट के बाद फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. इस ट्वीट के कमेंट में फैंस अमिताभ बच्चन से उनकी तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं. इन दिनों अमिताभ बच्चन अपना गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बिजी है और इस सिलसिले में वे लगातार नए लोगों से इस शो के दौरान मिल रहे हैं.

2020 में भी कोरोना संक्रमित हुए थे अमिताभ

अमिताभ बच्चन साल 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान अभिनेता को मुंबई को नानावटी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि, इस दौरान बिग बी ने फैंस के लिए एक पोस्ट किया था उस समय अमिताभ के साथ उनके परिवार के सदस्यों पर भी कोरोना वायरस का अटैक हुआ था. वहीं, साल 2022 की शुरुआती दिनों में ही बिग बी के घर का एक स्टाफ मेंबर भी इस वायरस से संक्रमित हो गया था.