सोनाली फोगाट मौत मामला-आज हरियाणा क्यूं जा रही है गोवा पुलिस ?

268

Delhi: सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस आज मामले की आगे की जांच के लिए हरियाणा जा रही है. बीजेपी नेता एवं टिक टॉक स्टार 42 वर्षीय सोनाली फोगाट की गोवा में पिछले सप्ताह रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसके बाद पहले तो यह कहा गया कि दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ लेकिन बाद में ड्रग्स ओवरडोज की बात सामने आई. मामले में अबतक 5 की गिरफ्तारी हुई है,अब हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने गोवा सरकार को पत्र लिखकर भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले की सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया है. भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिजनों ने शनिवार की शाम हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के आवास पर उनसे मुलाकात की थी और पूरे प्रकरण की सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की थी.

जांच के लिए गोवा पुलिस आज हरियाणा जाएगी

इस बीच सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को 4-5 पेज की रिपोर्ट सौंपी है. वहीं गोवा पुलिस के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने सोमवार को बताया कि, सोनाली फोगाट की मौत की जांच कर रही गोवा पुलिस की एक टीम मंगलवार को हरियाणा जाएगी. इस मामले मे गोवा पुलिस की आगे की जांच जारी है. पुलिस ने अब तक फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया है कि, हरियाणा सरकार ने गोवा के सीएम और सरकार को सीबीआई जांच के लिए पत्र लिखा है अभी गोवा सरकार की तरफ से हमें कोई रिपोर्ट नही मिली है जब गोवा पुलिस हरियाणा आयेगी तो पूरा सहयोग करेंगे.

गोवा सरकार ATR सीएम खट्टर और हरियाणा पुलिस महानिदेशक को सौंपेगी

वहीं गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत का मामला सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाएगा. सावंत ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) हरियाणा सरकार को सौंपेगी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि गोवा पुलिस ने अब तक अच्छी जांच की है. गोवा सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा पुलिस महानिदेशक को एटीआर (Action Taken Report) सौंपी जाएगी.

Previous articleदुमका में हैवानियत की हद,मौत के बाद शहर में तनाव
Next article30 अगस्त की बड़ी खबरें