2024 में भी दिखेगा मोदी का जलवा, 350 से ज्यादा सीटों पर NDA की जीत पक्की- राजन तिवारी

251

पटनाः 2024 के लोकसभा चुनाव होने में अभी थोड़ा वक्त जरूर है, लेकिन भाजपा नेता और पूर्व विधायक राजन तिवारी ने उससे पहेल ही चुनाव परिणाम की घोषणा कर दी है। राजन तिवारी का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA एक बार फिर से  प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी। भाजपा को इस बार 350 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। तिवारी ने यह दावा परशुराम जयंती के अवसर पर पूर्णियाँ में ब्रम्हशक्ति परिवार की तरफ आयोजित शोभायात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किया।

बतौर उद्घाटनकर्ता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजन तिवारी ने कहा कि देश का विकास सिर्फ भाजपा के हाथों ही संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा राष्ट्र के विकास के लिए सतत् प्रयत्नशिल है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को नई दिशा, दशा, गति और ऊर्जा प्रदान की है। देश का हर तबक़ा उनके विकास मोडल से पूर्णतः संतुष्ट है और यही वजह है कि चुनाव से पहले हीं प्रचंड बहुमत दिखने लगा है।

तिवारी ने कहा कि देश के अंदर बैठे विरोधी चाहे जितना भी विरोध कर लें, लेकिन देश ही नहीं दुनिया भर को पता है भाजपा और मोदी ने देश को पटरी पर लाने के लिए क्या कुछ किया है। कल तक जो देश भारत पर आंखें गुरेरते थे आज वहां भारत के नाम का डंका बज रहा है, जिसका श्रेय भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शिता को जाता है।

राजन तिवारी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की भी जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि योगी का हर अंदाज खास है। उनकी कानून व्यवस्था एक मिसाल है, जिसकी जितनी भी तारिफ की जाए वह कम है। प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए सभी प्रदेशों की सरकार को सीएम योगी से सीखना चाहिए।

देश में जनसंख्या कानून को लागू करने की जरूरत पर बल देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि भारत की आबादी जिस तेजी से बढ़ती हुई 145 करोड़ के करीब पहुंच गई है, अब देश में जनसंख्या कानून को लागू करने की जरूरत है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की कि वे देश में अविलंब जनसंख्या कानून लागू करें और 2 से ज्यादा बच्चे वालों को मताधिकार, सरकारी नौकरी और राजनीतिक सहभागिता से वंचित करने पर विचार करें।

2024 के लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी को लेकर बात करते हुए राजन तिवारी ने कहा कि वह पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता हैं। टिकट मिलना उनके लिए मायने नहीं रखता, उनके लिए मायने रखता है पार्टी को प्रचंड बहुमत दिलाना। पार्टी जिस किसी को भी अपना उम्मीदवार बनाएगी वह उसकी जीत को सुनिश्चित कराने के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here